केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ उनके लोकसभा क्षेत्र आसनसोल में पुलिस ने दो FIR दर्ज की है। दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में सुप्रियो ने एक शख्स को टांग तोड़ने की धमकी दी थी। साथ ही कहा था कि टांग तोड़ व्हीलचेयर गिफ्ट कर देंगे।

जानकारी के अनुसार, उनके खिलाफ एक एफआईआर बर्नपुर रेलवे स्टेशन में दूसरी एफआईआर आसनसोल दक्षिण पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। शिकायत में कहा गया है कि,’माननीय मंत्री का व्यवहार और उनके द्वारा दी गई धमकी को कानूनी रूप से निपटाया जाना चाहिए।’

बता दें कि एएनआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बाबुल सुप्रियो एक शख्स को धमकी देते नजर आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में सुप्रियो घनश्याम नामक शख्स को इस क्षेत्र में पिछले चार वर्षों से मेहनत करने के लिए उनका अभिवादन करते हैं, लेकिन इसी दौरान वो किसी व्यक्ति की तरफ इशारा कर पूछते हैं कि क्या हुआ भाईसाहब आपको कोई तकलीफ है? इसके बाद सुप्रियो उन्हें धमकी देते हुए कहते हैं कि मैं आपकी एक टांग तोड़ सकता हूं, आप यहां साइड में आकर खड़े हो जाइए।

सुप्रियो यहीं नहीं रुके, उन्होंने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से कहा कि अगर अगली बार ये यहां से हिलते हैं तो आप इनका एक पैर खोल लेना, मैं इन्हें एक-एक लाठी दे दूंगा।  बता दें कि सुप्रियो कई बार विवादित बयान दे चुके हैं।

इस विवाद के बारे में जब बाबुल सुप्रियो से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘लोग मुझे जानते हैं, मुझे किसी तरह की सफाई देने की जरूरत नहीं है। चीजों को हैंडल करने का मेरा अपना तरीका है। मैंने यह बात मजाक में कही थी। इसमें विवाद खड़ा करने का कोई फायदा नहीं है।’

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें