ईवीएम स्ट्रांग रूम में घुसने की कोशिश, जियो’ के दो कर्मचारी हिरासत में, लैपटॉप भी बरामद

11:11 am Published by:-Hindi News
reliance

छत्तीसगढ़ में कुल 90 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव हुआ था। पहले चरण में 12 नवंबर को हुए 18 सीटों के लिए हुए मतदान में 76.39 फीसदी और दूसरे चरण में 20 नवंबर को 72 सीटों के लिए 76.35 प्रतिशत मतदान हुआ। ऐसे में राज्य की जनता को चुनाव के परिणाम का बेसब्री से इंतजार है।

इसी बीच, खबर है कि जगदलपुर स्ट्रांग रूम में घुसते हुए रिलायंस जियो के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने मुताबिक, कल छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में दो व्यक्ति ईवीएम के स्ट्रांग रूम में लैपटॉप के साथ प्रवेश करने की कोशिश में पकड़े गए, उन्होंने खुद को जियो का कर्मचारी बताया है।

समाचार एजेंसी के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे (गिरफ्तार व्यक्ति) कह रहे हैं कि वे रिलायंस जियो के कर्मचारी हैं। पुलिस का कहना है कि बगैर आईडी कार्ड के कोई स्ट्रांग रूम में प्रवेश नहीं कर सकता, पता लगाया जा रहा है कि स्ट्रांग रूम से जुड़ा उनके पास कोई आधिकारिक पहचान पत्र है या नहीं। फिलहाल, दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार जगदलपुर के महिला पॉलिटेक्निक स्थित स्ट्रांग रूम में दो युवक घुस आए। युवकों को स्ट्रांग रूम में देखते ही लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने रिलायंस जियो का कर्मचारी बताया है।

वहीं, पत्रकार प्रशांत कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है दावा किया कि गिरफ्तार पुरुषों की संख्या तीन थी और वे रिलायंस जियो कर्मचारी है। उन्होंने लिखा, 3 आदमी जो रिलायंस जियो के साथ काम करने का दावा करते हैं उन्हें छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में स्ट्रांग रूम से गिरफ्तार किया गया है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें