जोधपुर | राजस्थान से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक अस्पताल में गर्भवती महिला के ऑपरेशन के दौरान दो डॉक्टर आपस में भीड़ गए. जिसकी वजह से महिला के बच्चे की मौत हो गयी. इस पूरी घटना का एक विडियो भी सामने आया है जिसमे दोनों डॉक्टर साफ़ तौर पर एक दुसरे से भिड़ते हुए दिख रहे है. अब इस मामले में हाई कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रशासन से जवाब माँगा है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार जोधपुर के उम्मेद अस्पताल में एक गर्भवती महिला का ऑपरेशन चल रहा था. इसी बीच ऑपरेशन थिएटर में किसी बात पर दो डॉक्टरों की बीच कहासुनी हो गयी. जब यह बात आगे बढ़ी तो दोनों डॉक्टर ऑपरेशन छोड़ तू तू मैं मैं में लग गए. तभी इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. इसी दौरान महिला के बच्चे की मौत हो गयी. विडियो के मीडिया में आने के बाद अस्पताल प्रशासन ने मामले का संज्ञान लिया.

बाद में हाई कोर्ट ने भी इस मामले को गंबीर मानते हुए अस्पताल प्रशासन से आज ही अदालत में रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया. उधर मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट ने कहा की जब महिला अस्पताल में भर्ती हुई तभी भ्रूण की हालात गंभीर बनी हुई थी, उसकी हार्टबीट भी लो थी. हम फ़िलहाल मामले की जाँच कर यह जानने की कोशिश कर रहे है की नवजात की मौत किन कारणों से हुई.

उधर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ए एल भट्ट ने बताया की ऑपरेशन थिएटर में बहस करने वाले दोनों डॉक्टरो पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी. दोनों डॉक्टरों को फ़िलहाल हटा दिया गया है. जो विडियो सामने आई है उसमे साफ़ देखा जा सकता है की दोनों डॉक्टर एक दुसरे को तमीज से बात करने की बात कर रहे है. इसी बीच विडियो में फ़ोन की रिंगटोन बजती हुई भी सुनाई दे रही है.

देखे विडियो 

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?