smriti1

नई दिल्ली | लोकसभा में अपने आक्रमक भाषण की वजह से सुर्खिया बटोर चुकी कपडा मंत्री स्मृति इरानी को उन्ही की पार्टी के एक नेता ने आइना दिखा दिया. बीजेपी नेता ने स्मृति ईरानी के मंत्रालय के सम्बन्ध में एक ट्वीट कर उन पर तंज कसा. लेकिन हमेशा की तरह , छोटे से छोटे मुद्दे को बड़ा बनाने वाली स्मृति ईरानी इस बार काफी शांत दिखी. स्मृति ईरानी ने बीजेपी नेता के तंज का बड़ी ही शालीनता से जवाब दिया.

कर्णाटक के बीजेपी नेता सीटी रवि ने कपडा मंत्री स्मृति ईरानी पर कर्णाटक से भेदभाव करने का आरोप लगाया. सीटी रवि ने स्मृति को ट्वीट कर लिखा की मैडम मिनिस्टर , मैं आपको याद दिलाना चाहता हूँ की कर्णाटक भी इसी देश का हिस्सा है. दरअसल स्मृति ईरानी के मंत्रालय ने एक एप लांच की है. सीटी रवि का ट्वीट इसी एप को लेकर था.

सोमवार को स्मृति ईरानी ने इ-धागा नाम से एक एप लांच की . इस एप का मकसद लोगो को विभिन्न प्रकार के धागों की जानकारी देना है. फ़िलहाल इस एप को हिंदी, इंग्लिश और तेलगु में लांच किया गया. मंत्रालय की और से जारी बयान में यह भी बताया गया की बहुत जल्द इस एप को तमिल, बंगाली ,उरिया , उर्दू और असमी में भी लांच किया जाएगा.

स्मृति ईरानी के मंत्रालय की इसी एप पर स्थानीय बीजेपी नेता भड़क गए. सीटी रवि ने स्मृति इरानी को याद दिलाया की कर्णाटक भी इसी देश का हिस्सा है इसलिए इ-धागा एप को जल्द से जल्द कन्नड़ भाषा में भी लांच किया जाए. सेटी रवि के इस ट्वीट का स्मृति ईरानी ने बहुत शालीनता से जवाब दिया. स्मृति ने लिखा की सर हम बहुत जल्द ऐसा करेंगे. शायद यह शालीनता इसलिए थी क्योकि सवाल पूछने वाला बीजेपी नेता था.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें