Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

दर्शन के लिए सबरीमाला मंदिर पहुंचीं तृप्ति देसाई, साथी बिंदु पर फेंका गया मिर्च पाउडर

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र की महिला अधिकार कार्यकर्ता तृप्ति देसाई सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने के लिए मंगलवार सुबह केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचींं। देसाई के साथ इसी वर्ष जनवरी में मंदिर में दर्शन कर चुकीं बिंदु अम्मिनी और अन्य कार्यकर्ता भी आए।

इसी बीच खबर आई है कि कोच्चि आयुक्त कार्यालय के बाहर तृप्ति देसाई के साथ आई बिंदु अम्मिनी के ऊपर हम’ला हुआ है। बिंदु अम्मिनी ने आरोप लगाया है कि आयुक्त कार्यालय के बाहर उनके ऊपर मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की गई है।

यह घटना तब हुई जब देसाई, बिंदु और अन्य कार्यकर्ताओं को हवाई अड्डे से कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्तालय में ले जाया जा रहा था। बिंदु अम्मिनी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी शूट किया है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि उन पर मिर्च पाउडर छिड़कने वाले व्यक्ति की सुरक्षा की जा रही है लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं मिल रही। वीडियो में बिंदु और अन्य महिलाओं को रोकने की कोशिश करने वाले लागों के बीच बहस को भी दिखा गया है।

कोच्चि एयरपोर्ट से निकलते समय भूमाता ब्रिगेड की संस्थापक तृप्ति देसाई ने कहा अगर हमें कोई भी रोकने की कोशिश करता है तो हम इसे अदालत की अवमानना मानते हुए अपील दायर करेंगे। इन महिलाओं का कहना है कि वे मंदिर जाने के लिए पुलिस से सुरक्षा की मांग करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles