Sunday, June 13, 2021

 

 

 

TRP घोटाले में अर्नब की कोर्ट से गुहार – हमारे कर्मचारी को पीटा गया, मुंबई पुलिस की जांच हो बंद

- Advertisement -
- Advertisement -

TRP घोटाले में रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी ने मंगलवार को बंबई हाईकोर्ट से गुहार लगाते हुए मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही मामले में जांच बंद करने को कहा है। साथ ही आरोप लगाया कि पांच दिसंबर को जमानत पर छूटे उनके असिसटेंट वाइस प्रेसिडेंट घनश्याम सिंह को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के दौरान पिटाई की थी।

याचिका में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र के प्राधिकारों द्वारा कथित तौर पर चुनिंदा तरीके से दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई की जा रही है। याचिका के मार्फत इससे सभी कर्मचारियों के लिए संरक्षण की मांग की गई है। गोस्वामी ने कहा कि इस जांच को बंद कर देना चाहिए क्योंकि सारे आरोप निराधार हैं।

आवेदन में बताया गया है कि पूछताछ के दौरान पुलिस को मराठी भाषा में यह कहते हुए सुना गया कि ‘इनको मारो, मारो, मारो।’ इससे स्पष्ट होता है कि उन्हें प्रताड़ित करने की योजना पहले से ही बनाई गई थी। यह सब पुलिस महकमे के बड़े अधिकारियों के कहने पर किया गया।

आवेदन के जरिए कोर्ट को बताया गया है कि घनश्याम को बाद में दूसरे कमरे में ले जाया गया, जहां उन्हें पुलिस अधिकारियों ने घेर लिया। पुलिस अधिकारियों ने कहा, ‘आप ऐसे नहीं मानेंगे..। अभी बताओ, तुम पैसे दिए, आप मिले थे इनसे..।’ इस दौरान वे किसी का नाम ले रहे थे जिसे घनश्याम नहीं जानते थे।

याचिका में कहा गया है कि इसलिए अदालत को मामले की जांच सीबीआई या किसी अन्य स्वतंत्र एजेंसी को हस्तांतरित कर देना चाहिए। याचिका को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया जाना अभी बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles