VHP for the temple is not in the mood to wait anymore: Togadia

VHP for the temple is not in the mood to wait anymore: Togadia

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर से प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाया है.

दंगे के एक मामले में राजस्थान की गंगापुर कोर्ट से जारी गिरफ्तारी वारंट के सामने आने के बाद से ही तोगड़िया पीएम मोदी पर एनकाउंटर करवाने जैसा गंभीर आरोप पहले ही लगा चूका है. तोगड़िया का अब कहना है कि पीएम मोदी के इशारे पर क्राइम ब्रांच के एसीपी जे. के. भट्ट उनके खिलाफ और वीएचीपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्‍होंने क्राइम ब्रांच के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का ऐलान करते हुए कहा कि ‘क्राइम ब्रांच ही मेरे बारे में सिलेक्टिव विडियो टीवी चैनल को दे रहा है. संजय जोशी का विडियो भी यहीं बना था. यह सब तोगड़िया को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है.’

तोगड़िया ने कहा, भट्ट गुजरात में षड्यंत्र का हिस्सा बन रहा है. भट्ट तोगड़िया की इज्जत पर हाथ डाल रहा है. पीएम के साथ उनकी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की डिटेल्स को सार्वजनिक की जाए.’

ध्यान रहे दो दिन पहले तोगड़िया को गिरफ़्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस की एक टीम अहमदाबाद पहुंची थी. जसके बाद तोगड़िया फरार हो गया था. बाद में वह पूर्वी अहमदाबाद के कोटरपुर क्षेत्र में एक पार्क में बेहोशी  की हालत में मिला था.