modi rally 759
prime minister Narendra Modi during his Meerut Rally. Express photo by Renuka puri.
modi rally 759
prime minister Narendra Modi during his Meerut Rally. Express photo by Renuka puri.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर है, हिमाचल प्रदेश में वर्तमान सरकार जमानत पर हैऔर जनता को ऐसी पार्टी की सरकार से मुक्ति लेनी चाहिए।

हिमाचल प्रदेश में एम्स, आईआईआईटी की आधारशिला रखने के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘आज हिमाचल में जमानती सकार चल रही है। ये जमानती सरकार है। मुझसे कांग्रेस के कुछ लोग मिलने आए थे। ऐसे ही बात चली। मैंने उनसे पूछा कि हिमाचल के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर हैं। इन्हें बदलते क्यों नहीं।’’

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने (कांग्रेस के लोगों ने) कहा कि कैसे बदलें… हमारी पूरी पार्टी जमानत पर है। कौन बदलेगा भला। हमारी अध्यक्षा (सोनिया गांधी) नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर हैं। हमारे युवराज नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर हैं। भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर हैं। उन्होंने कहा कि अब सब (कांग्रेस पार्टी में) जमानत पर हैं। पार्टी जमानत पर है, सरकार जमानत पर है।

राज्य के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का नाम लिये बिना मोदी ने कहा कि अब हिमाचल के लोग बताएं कि इस जमानती सरकार को जमानत देंगे कि नहीं। मुक्ति देना है कि नहीं। कब तक इस जमानती सरकार को झेलेंगे।  मोदी ने कहा कि पिछले तीन, साढ़े तीन साल में हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं लगा है। 2014 से पहले अखबार के पन्नों पर दिन रात भ्रष्टाचार की खबरें होती थीं। आरोप लगते थे कि कोयला में कितना गया, जल में इतना गया, नभ में इतना गया।

उन्होंने कहा कि वह भी एक वक्त था जब आए दिन यह सवाल पूछा जाता था कि कितने पैसे गये…आज भी एक वक्त है जब पूछा जाता है कि मोदी जी कितने पैसे आए।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?