modii1235

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीते 15 साल की सत्ता को बचाने में जुटी बीजेपी के लिए एक ऑडियो ने बड़ी मुसीबत पैदा कर दी है। इस ऑडियो को लेकर काँग्रेस ने बीजेपी की चुनाव आयोग तक शिकायत कर डाली।

जनसता की रिपोर्ट के अनुसार, यह ऑडियो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेहद करीबी माने जाने वाले विदिशा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश टंडन और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है। जिसमे मोदी की रैली के लिए लोग जुटाने में शराब, साड़ी और पैसे बांटने की बात कहीं जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑडियो में टंडन कह रहे हैं कि उन्हें चुनाव जीतने के लिए तीन करोड़ रुपए चाहिएं। अध्यक्ष कह रहे हैं, तीन करोड़ से अधिक तुम्हें मिल चुके हैं। टंडन कह रहे हैं कि चुनाव जीतने के लिए शराब, साड़ी और पैसे बांटने पड़ेंगे। हमने सेटिंग कर ली है। तीन दिन में खेल कर दूंगा। अध्यक्ष कहते हैं कि तुम सक्षम हो और चुनाव जीतकर आना। पैसे के लिए हम शिवराज जी यानी मुख्यमंत्री से बात करते हैं। इतना ही नहीं ऑडियो में कार्यकर्ताओं के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है। टंडन ने इसे फर्जी बताकर जांच की मांग की है। वहीं पार्टी की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bjp

इसके अलावा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी एक भी ऑडियो सामने आया है। जिसमे वह कह रहे हैं कि महिलाएं चुनाव के समय दो-दो सौ रुपए लेकर कपड़ों में छिपा लेती हैं। पुरुष शराब पी लेते हैं। अगर ऐसा नहीं है, तो कांग्रेस हार कैसे जाती है। महिलाएं और पुरुष इसका विरोध करते हैैं कि वे चुनाव के समय पैसा या शराब नहीं लेते।

जीतू आगे कहते है कि दरअसल टंडन का इशारा यह है कि भाजपा पैसा और शराब देकर वोट हासिल करती है। यदि ऐसा नहीं है, तो फिर कांगे्रस हार कैसे जाती है? वे पूछते हैं कि बताओ? पार्षद चुनाव में कांग्रेस कैसे हार गई? प्रचार के दौरान यह वीडियो मतदाताओं से बातचीत के दौरान बनाया गया है। वे कहते हैं कि मैं गरीबों का साथ देता हूं, उनकी बात करता हूं। हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने इस वीडियो को फर्जी बताया है।

Loading...