modi15

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुरादाबाद में हुई परिवर्तन रैली में नोटबंदी को लेकर कहा कि कुछ लोगों ने जनधन खातों में अपना काला धन खपाने की कोशिश में लगे हैं. आप इन पैसों को खाते से नहीं निकालना. जनधन खातों में डाला गया धन गरीबों को ही मिलेगा. इन खातों में पैसा डालने वाले बड़े लोगों को सजा मिलेगी. अगर आप वह पैसा अपने खाते में रखे रहोगे, तो मैं कुछ रास्ता निकाल लूंगा. मैं इस मामले में दिमाग खपा रहा हूं अभी

उन्होंने आगे कहा, मैं देश के सभी जनधन वाले लोगों को कहना चाहता हूं कि जिसने भी आपको पैसा दिया है, उसमें एक रुपये भी उठाइए नहीं. मैंने सब कुछ ठीक होने के लिए 50 दिन मांगे हैं. मुसीबत धीरे-धीरे कम हो रही है. मैं देश के लोगों को सलाम करता हूं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के सही विकास के लिए उत्तर प्रदेश की गरीबी हटाना बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि हिंदुस्तान से गरीबी मिटनी चाहिए. भारत से गरीबी मिटनी चाहिए, बड़े प्रदेश से गरीबी खत्म हो तो देश की गरीबी कम होगी. गरीबी को मिटाना है तो बड़े राज्यों यूपी, बिहार, पश्चिम बंगाल से गरीबी मिटानी होगी.”

मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, ‘कांग्रेस ने 70 साल लोगों को कतार में खड़ा किया। मैंने कतारों को खत्म करने के लिए आखिरी कतार लगाई है।’ प्रधानमंत्री ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि लोगों की कड़ी मेहनत, त्याग और संघर्ष बेकार नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि बेईमानी के सारे रास्ते बंद करने के लिए उन्हें लोगों की मदद चाहिए. मोदी ने कहा, ‘मैं नोट छापकर बेईमानों को मौका नहीं देना चाहता. भ्रष्टाचार ने देश को लूटा है. गरीब का हक छीना, गरीब का नुकसान किया. हर मुसीबत की जड़ में भ्रष्टाचार है.

Loading...