Saturday, June 12, 2021

 

 

 

सांसद की गिरफ्तारी के विरोध में केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के घर घुसे TMC कार्यकर्ता

- Advertisement -
- Advertisement -

babulal-supriyo_650x400_71461253321

कोलकाता | तृणमूल कांग्रेस के दो सांसदों की गिरफ़्तारी के बाद पुरे कोलकाता में बीजेपी के खिलाफ गुस्से की लहर है. तृणमूल कार्यकर्ताओ ने कल बीजेपी कार्यकर्ताओ के साथ मारपीट की एवं उनके एक कार्यालय पर भी पथराव किया गया. आज केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाया की तृणमूल के कार्यकर्ताओ ने उनके घर में घुसने की कोशिश की.

केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक विडियो ट्वीट कर बताया की मेरे कैलाश स्ट्रीट स्थित घर में जहाँ मेरे माता पिता रहते है, में तृणमूल कार्यकर्ताओ ने जबरन घुसने की कोशिश की. वहां नारेबाजी की गयी और मुझे आश्चर्य नही होगा अगर पुलिस उनको मेरे घर पर तोड़ फोड़ करने की भी इजाजत दे दे. बाबुल ने इस ट्वीट के साथ एक विडियो भी शेयर की.

बाबुल ने आगे लिखा,’ यह दुःख की बात है की मैं मंत्री हूँ. मुझे हर जगह सुरक्षा मिलती है लेकिन उन गरीब बीजेपी कार्यकर्ताओ और समर्थको का क्या जो जमीन पर है? उन्हें पीटा जा रहा है. विरोध में एक बूढी महिला के घर में बम फेंक दिया गया जिसकी वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गयी. बीजेपी के झंडे जलाये जा रहे है. इनदिनों यही सब हो रहा है बंगाल में.

मालूम हो की रोज वैली चिटफंड मामले में तृणमूल कांग्रेस के दो सांसद सुदीप बंदोपाध्याय और तापस पाल को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया. इसमें सुदीप को कल तीन घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया जबकि तापस पाल को शुक्रवार में गिरफ्तार किया गया था. सांसदों की गिरफ़्तारी के विरोध में आज तृणमूल विधायको और सांसदों ने पीएम आवास तक पैदल मार्च किया. हालाँकि पुलिस ने उनको रास्ते में ही रोक लिया.

उधर अभी अभी खबर मिली है की तृणमूल कार्यकर्ताओ ने कोलकाता में हुगली स्थित बीजेपी कार्यालय को आग लगा दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles