टिकटॉक पर तबरेज को लेकर कहा – मत कहना मुसलमान आतं’कवादी है, पुलिस ने किया मामला दर्ज

7:41 pm Published by:-Hindi News

झारखंड के तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले का बदला लेने से जुड़े कथित टिकटॉक वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने टिक-टॉक सेलिब्रिटी हसनैन खान सहित कुछ अन्य लोगों पर तबरेज अंसारी से जुड़ा विवादास्पद वीडियो और डायलॉग शेयर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस की छानबीन जारी है।

साइबर सेल ने इस मामले को लेकर कई  धाराओं के तहत  मामला दर्ज किया है. संबंधित वीडियो को टिकटॉक से भी हटा दिया गया है। इतना ही नहीं  वीडियो में दिख रहे यूजर्स का अकाउंट भी टिकटॉक ने डिलीट कर दिया है।

वीडियो में कहा- ‘मार तो दिया तुम ने तबरेज को, पर कल जब उसकी औलाद बदला ले तो ये मत कहना मुसलमान आतंकवादी है’।पु लिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि क्योंकि यह ‘घृणास्पद’ वीडियो दो समुदायों के बीच शांति भंग कर सकता है और सांप्रदायिक तनाव भड़का सकता है। लिहाजा हमने इस वीडियो को पोस्ट करने वाले टिकटॉक अकाउंट के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है।

इस मामले में शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी ने इन लड़कों के खिलाफ मुंबई पुलिस से लिखित तौर पर शिकायत कर उचित कार्रवाई करने की मांग की।

Loading...