Friday, July 23, 2021

 

 

 

मुजफ्फरपुर में डायन बताकर 3 महिलाओं का सिर मूंडकर अर्धनग्‍न घुमाया

- Advertisement -
- Advertisement -

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के डकरमा गांव में डायन का आरोप लगाकर कथित पंचों ने तीन महिलाओं को पहले पीटा फिर बाल काट दिए। जब इतने से भी लोगों का मन नहीं भरा तो तीनों महिलाओं को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया। इस घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, हथौड़ी के गांव की महिला व उसकी दो रिश्तेदार के साथ घटना हुई है। रिश्तेदार मीनापुर इलाके की बतायी जा रही है। घटना के बाद खौफ में तीनों महिलाओं ने परिजन के साथ गांव छोड़ दिया है। पुलिस ने इस केस में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि गांव के कुछ लोगों ने तीनों महिलाओं पर तंत्र मंत्र सिखने का आरोप लगाकर पंचायत बुलाई। वहां कथित पंचों ने बाल काटने व गंदा खिलाने का फरमान सुनाया। महिलाएं अपने को निर्दोष बताते हुए सभी से गुहार लगा रही थी और भीड़ में शामिल कुछ लोग उसे डायन कहकर पी’ट रहे थे। इसके बाद महिलाओं के बाल काटकर गांव में घुमाया।

हथौड़ी थाना अध्यक्ष जितेन्द्र देव दीपक ने बताया कि गांव से पीड़ित पक्ष के जाने की वजह से उनका बयान दर्ज नहीं हो सका। वहीं एएसपी पूर्वी अमितेश कुमार ने कहा, इस प्रकार की शिकायत किसी स्तर पर नहीं की गई है। वीडियो की जांच करायी जा रही है। वीडियो सत्यापन के बाद आगे की कार्रवाई होगी। इस मामले को दबाने वालों पर भी पुलिस कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles