dhanya sri banguluru girl suicide

dhanya sri banguluru girl suicide

बेंगलूरू. बेंगलूरू के चिकमंगलूर के नजदीक मुदीगीर शहर में धन्याश्री नाम की छात्रा ने सुसाइड कर लिया. छात्रा ने ये कदम भगवा संगठनों की और से मिली जान से मारने की धमकी के बाद उठाया.

दरअसल बीते दिनों छात्रा ने ‘आई लव मुस्लिम्स’ लिखकर एक व्हाट्सअप्प सन्देश किया था. जो बड़े पैमाने पर वायरल हो गया था. जिसके बाद से ही छात्रा को BJP और बजरंग दल के नेताओं से धमकी मिल मिल रही थी. जिसके चलते छात्रा को ये कदम उठाना पड़ा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मामले में आरोपी BJP के युवा विंग के नेता अनिलराज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके अलावा चार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

bjp bengluru

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धन्याश्री अपने दोस्त संतोष के साथ व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रही थी, इसी दौरान उन दोनों की धर्म के मुद्दे पर बात होने लगी. लेकिन धन्याश्री ने कहा कि वह मुस्लिमों की पसंद करती है तभी उसने लिखा I LOVE MUSLIMS. इसके बाद संतोष ने प्रो-मुस्लिम भाषा बोलने पर धन्याश्री को चेतावनी दी.

संतोष ने उस बातचीत का स्क्रीनशॉट लिया, और अपने दोस्तों में फैला दिया. जिसके बाद वह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसकी कीमत लड़की को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. उसका शव अगले दिन उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया.

चिकमंगलूर के एसपी एम अन्नामलाई के अनुसार कुछ युवा विंग के नेता जिसमें बीजेपी यूथ विंग का अनिलराज भी था, ने धन्याश्री के घर जाकर उसे और उसकी मां को धमकाया. अगले ही दिन धन्याश्री ने सुसाइड कर लिया. धन्याश्री के शव के पास से पुलिस को एक नोट भी मिला. इस नोट में उसने लिखा था कि इस घटना ने उसकी जिंदगी और पढ़ाई-लिखाई बर्बाद कर दी.

Loading...