padmavati facebook final

padmawatip(4)

फिल्म पद्मावत की रिलीज के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट को धमकी देने वाले हिंदूवादी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अखिल भारतीय क्षत्रिय संगठन ने वीडियो जारी कर सुप्रीम कोर्ट और संसद पर हमले की धमकी दी थी.

वीडियो में अखिल भारतीय क्षत्रिय संगठन का उपाध्यक्ष संसद, सुप्रीम कोर्ट पर हमले की धमकी देता हुआ नजर आ रहा है. आरोपी की पहचान भुवनेश्वर सिंह के रूप में की गई है. वीडियो में उसने आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावती की तुलना बैंडिट क्वीन से की है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आरोपी के खिलाफ बरेली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 124 (a), 506 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. हालाँकि आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ध्यान रहे देश भर में पद्मावत को रिलीज करने के आदेश देने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश सरकार की उस पुनविर्चार याचिका को भी खारिज कर दिया है. जिसमे कानून व्यवस्था का हवाला देकर पूर्व आदेश को रद्द कर फिल्म पर बैन की मांग की गई थी.

सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस ने कहा कि ये कोई इतिहास से छेड़छाड़ नहीं है. विशेषज्ञों ने फिल्म देखी है और इसमें डिस्‍कलेमर भी है. लोगों को समझना चाहिए कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी किया है इसका पालन होना चाहिए. हालांकि राज्य लोगों को सलाह दे सकता है कि फिल्म ना देखें.