Saturday, June 12, 2021

 

 

 

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिस में हुई चोरी, कंप्यूटर उठा के ले गए चोर

- Advertisement -
- Advertisement -

manish-sisodia

नई दिल्ली | दिल्ली में कानून व्यवस्था किस कदर चरमरा गयी है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की दिल्ली के उप मुख्यमंत्री का ऑफिस भी सुरक्षित नही है. दिल्ली में पुलिस की कार्यप्रणाली पर हमेशा से ही सवाल उठते आये है. आये दिन दिल्ली में हो रहे रेप और महिला सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली पुलिस पर हमला करते रहते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के डिप्टी सीएम् मनीष सिसोदिया के ऑफिस में चोरी हो गयी है. चोरो ने ऑफिस से दो कंप्यूटर , लैटर पैड, हार्ड डिस्क, सीसीटीवी कैमरा का डिजिटल विडियो रिकॉर्डर चोरी कर लिया. इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस के पास दर्ज करा दी गयी है. इससे पहले पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर के ऑफिस में भी चोरी हो चुकी है.

मनीष सिसोदिया दिल्ली के पटपडगंज से विधायक है. यही के विनोद नगर में उन्होंने अपना ऑफिस खोला हुआ है. शुक्रवार सुबह कुछ लोगो ने ऑफिस का शटर खुला देखा तो लोगो को शक हुआ. उन्होंने इसकी शिकायत मनीष सिसोदिया को की तो पता चला की चोर गुरुवार रात को ऑफिस में घुसे और कुछ सामान चोरी करके ले गए. पुलिस ने बताया की चोरो ने रिसेप्शन से भी कुछ जरुरी सामान चोरी किया है.

पुलिस ने बताया की उन्हें सुबह 9.20 बजे चोरी की सूचना मिली. हमने शिकायत दर्ज कर ली है और चोरो की तलाश जारी है. दिल्ली में यह पहला मौका नही है जब किसी वीआईपी के यहाँ चोरी हुई हो. इससे पहले पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर के सरकारी भवन के ऑफिस में चोर चोरी कर चुके है. उस समय भी चोर कंप्यूटर और लैटर पैड चुरा ले गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles