NEW DELHI: अंतर्राष्ट्रीय समुदाय ने भारत को  पुलवामा आतंकी हमले के बाद समर्थन दिया है, जिसने भारतीय राज्य जम्मू और कश्मीर में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गये.

गुरुवार को देश को हिला देने वाले आतंकी हमले की 48 देशों ने निंदा की. इन देशों में अमेरिका, रूस, यूरोप, यूनाइटेड किंगडम, सऊदी, UAE, बहरीन, तुर्की, कनाडा, जर्मनी, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया, नेपाल, भूटान, श्री लंका, अफगानिस्तान, मालदीव्स, बांग्लादेश, मॉरिशस, ईरान, इराक, इंडोनेशिया, सिंगापुर, इटली, जापान, इजराइल, आदि कई ताकतवर  देशों ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पूर्ण समर्थन किया है.

Loading...

 

व्हाइट हाउस ने एक बयान जारी किया जिसमें पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह द्वारा “जघन्य आतंकवादी हमले” की निंदा की गई. बयान में कहा गया, “हम इस क्रूर हमले में पीड़ितों के परिवारों, भारत सरकार और भारतीय लोगों के प्रति गहरी संवेदना ज़ाहिर की.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देश से इस हमले के खिलाफ आवाज उठ रही है. देश की जनता सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर प्रदर्शन करके पाकिस्तान और आतंकवादियों से बदला लेने की मांग कर रही है. भारत के हर शहर में लोगों ने पुलवामा हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया.

 

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें