मुंबई | दुनिया की सबसे वजनी महिला ईमान अहमद का इलाज मुंबई के सैफी अस्पताल में चल रहा है. ईमान को इसी साल फ़रवरी में इलाज के लिए मिश्र से मुंबई लाया गया था. पिछले दो महीने से ईमान का इलाज डॉक्टर मफाजाल लकडावाला कर रहे है. डॉ का दावा है की पिछले दो महीनो में ईमान का वजन करीब 250 किलो कम हुआ है. इसके अलावा उनकी हालत में भी काफी सुधार देखने को मिल रहा है.

हालाँकि डॉक्टर यह भी दावा कर रहे है की अगले छह महीने में ईमान का वजन और 200 किलो कम हो जायेगा लेकिन उनकी बहन का कुछ और ही मानना है. ईमान की बहन साईमा सलीम ने दावा किया है की उनकी बहन की हालत में कोई सुधार नही हुआ है. इसके अलावा ईमान के वजन के बारे में डॉक्टर जो दावे कर रहे है वो भी गलत है. वो हमें केवल बेवकूफ बना रहे है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

साईमा के इतने गंभीर आरोप लगाने पर डॉ लकडावाला ने सफाई देते हुए कहा की हम ईमान का इलाज एक चुनौती के तौर पर नही बल्कि इंसानियत के लिए कर रहे है. हम उनको जिन्दा मरते हुए नही देख सकते. उनके मरने के 99 फीसदी आसार थे लेकिन अब उनके पास जीने का मौका है. इलाज करने के 15 दिनों तक सही था लेकिन जैसे ही हमने उन्हें कहा की उनकी सेहत में सुधार हो रहा है इसलिए आप उन्हें मिश्र ले जाइए, वैसे ही वो ये आरोप लगाने लगी.

डॉ क कहना है की साईमा के पास अपनी बहन को मिश्र ले जाने के पैसे नहीं है इसलिए वो इस तरह के आरोप लगा रही है. वो बिना बात के सीन क्रिएट कर रही है. जबकि उनकी बहन की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है. हमारा मानना है की अगर उनको फिजियोथेरेपी दिया जाए तो वो बहुत जल्द चल भी सकती है लेकिन इसके लिए ईमान को भी थोड़ी हिम्मत दिखानी होगी.

Loading...