Wednesday, September 22, 2021

 

 

 

बीजेपी से मुक्त होगा पूरा देश : जेठमलानी

- Advertisement -
- Advertisement -

देश के जाने-माने वकील और बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राम जेठमलानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि भाजपा को पूरे देश में बिहार जैसी करारी चुनावी हार का सामना करना होगा। उन्होंने मोदी की विदेश में जमा काला धन वापस लाने के वादे को पूरा नहीं करने को लेकर भी आलोचना की हैं।

राम जेठमलानी ने आगे कहा कि मोदी की कालाधन वापस लाने की नियत ही नहीं हैं। मोदी ने देश की जनता को केवल मूर्ख बनाया है। आप देख लीजिये, बिहार में भाजपा और मोदी का क्या हश्र हुआ। अब यह पूरे देश में होगा। जेठमलानी ने हैरानी जताते हुवे कहा कि जब जर्मन सरकार सूचना साझा करने के लिए तैयार थी तो फिर केंद्र सरकार ने काला धन जमा करने वालों का ब्यौरा हासिल करने में कोई रूचि क्यों नहीं दिखाई? उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे को आगे बढ़ाने के लिए पूरी ताकत के साथ काम करेंगे।
जेठमलानी ने कहा, मोदी ने आप को ही नहीं मुझे भी गुमराह किया है। उन्होंने मुझसे कहा कि भारत के गरीबों के 90 लाख करोड़ रूपये चुराकर विदेशी बैंकों में जमा किए गए। उन्होंने अपनी चुनावी रैलियों में वादा किया था कि काला धन वापस आने के बाद हर नागरिक को 15 लाख रूपये मिलेंगे। मैंने उन पर विश्वास कर लिया क्योंकि मैं 2009 से उच्चतम न्यायालय में काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था।
जेठमलानी ने कहा कि जर्मन सरकार को लिसटेंस्टाइन बैंक के एक कर्मचारी से 1400 बैंक खातों की जानकारी मिली थी और स्विस बैंक एसोसिएशन ने कहा कि इनमें से ज्यादातर खाते भारतीयों के थे। लेकिन उसके बावजूद मोदी सरकार ने वहां से जानकारी हासिल करने का कोई प्रयास नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles