Tuesday, May 17, 2022

आम जनता का होगा जीना हराम घरेलू एलपीजी के फिर बढे दाम, ₹50 की हुई बढ़ौत्तरी

- Advertisement -

जहां भारत में महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है आम आदमियों की महंगाई को लेकर कमर टूटी जा रही है जहां पेट्रोल और एलपीजी ने आम आदमी का जीना हराम किया हुआ है वहीं पर एक खबर और आ रही है जिसमें यह पता चला है कि अब एलपीजी गैस यानी कि जो घरेलू एलपीजी सिलेंडर होंगे उनके दामों में इजाफा हो गया है।

जिसके बाद आम आदमी की नींद उड़ गयी है शनिवार को घरेलू एलपीजी सिलेंडरों की कीमत में ₹50 का इजाफा किया गया है कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अब एलपीजी गैस 999.50 हो गई है जिसके बाद आम आदमियों के अब और ज्यादा जेब ढीली होने वाली है एलपीजी गैस के दाम बढ़े हैं वह 7 मई से प्रभावी हो जाएंगे।

कीमत में हुई बढौतरी के बाद अब देश की राजधानी दिल्ली में 14.2 किलो के घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत 999.50 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है। वही इसके पहले 22 मार्च को घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम 50 रुपये बढ़े थे, जिसके बाद दिल्ली में घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत 949.50 रु हो गई थी। लेकिन अब फिर दो महीने बाद दाम बढ़ा दिए गए है

जहा अप्रैल के महीने में घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत में कोई बढ़ौत्तरी नहीं हुई थी। वही अब फिर से कीमतों में एक बार फिर इजाफा हुआ है। नई कीमतों के बाद, सिलेंडर की कीमत 999.50 रु हो गई है।

 

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles