Friday, January 28, 2022

माता-पिता ने किया इंसानियत को शमर्सार तो जानवरों ने ऐसे रखी लाज, जानें हैरान करने वाला मामला

- Advertisement -

 

माता-पिता की ममता अपने बच्चे के लिए अलग ही होती है लेकिन अक्सर कुछ माता-पिता में ममता का शब्द जैसे विलुप्त ही हो जाता है। छत्तीसगढ़ में ऐसे ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां एक माता पिता ने इंसानियत को शर्मनाक कर दिया।

एक अंधेरी रात में जहां मां और पिता अपने बच्चों को खुद से दूर नहीं होने देते वही छत्तीसगढ़ में मुंगेली जिले के लोरमी तहसील के सारेसताल गांव कि ये घटना है जहां देर रात एक नवजात बच्ची को बिना उसके शरीर से उसकी गर्भनाल अलग किए गुरुर माता-पिता ने अंधेरे में एक खेत के धान में पैदा कर छोड़ कर चले गए।

आपको बता दें जिस जगह क्रूर माता पिता ने ठंड में नग्न अवस्था में खेत में छोड़ कर चले गए वही वही एक मादा कुतिया अपने शावकों के साथ आ पहुंची। बस फिर क्या था इस जानवर की ममता जाग उठी और रात भर इस कुतिया ने नन्ही परी की ठंड से हिफाजत की और जब बच्ची सुबह गांव वालों को मिली तो उसके बदन पर एक खरोच भी नहीं आई।

गांव के पंच सुक्खू दादा ने बताया कि उन्हें 11:00 बजे जानकारी मिली कि कुत्तों के शावकों के साथ एक बच्ची रो रही है हमने आकर देखा तो कुत्तों के शावक बच्चे के साथ खेल रहे थे और बच्चे के शरीर पर खरोच का निशान तक नहीं था। हमने बिना देर किए पुलिस को सूचना दी और बच्ची को अस्पताल में पहुंचाया गया। अस्पताल में बच्ची का इलाज हुआ बच्ची स्वस्थ पाई गई और बच्ची को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles