1234

मुंबई में रविवार को 30 हज़ार किसान पहुंचे. यह किसान 6 मार्च को अपनी मांगों को लेकर नासिक से मुंबई के लिए निकले थे. सभी किसान यहाँ आज़ाद मैदान में जमा हुए. आपको बता दें कि इन किसानों के साथ महिलाएं और बुजुर्ग भी शामिल हैं. आज किसान आज़ाद मैदान से विधानसभा का घिराव करेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूं इस तरह सड़कों पर इकठ्ठा हुए किसानों की कुछ मांगे है जिन्हें पूरा करने के लिए यह विशाल प्रदर्शन किया जा रहा है. आपको बता दें कि, किसानों की मांग है कि सरकार इनके लोन माफ करे, क्योंकि बैंकों से लिया कर्ज किसानों के लिए बोझ बन चुका है. मौसम के बदलने से हर साल फसलें तबाह हो रही है. ऐसे में किसान चाहते हैं कि उन्हें कर्ज से आजादी मिले.

76758678
SOURCE: Facebook

मदद के मुसलामानों ने बढाया हाथ 

भूखे प्यासे किसानों की मदद के लिए मुसलमानों ने अपना हाथ आगे बढाया और किसानों के लिए खाने का इंतज़ाम किया. उन्होंने भूखे किसानों को भोजन बांटा. ताकि आंदिलनकारी किसान भूखे ना रह सकें. किसानों की मदद के लिए मुस्लिम लोगों ने उनके लिए खाने-पीने की काफी सारी चीज़ लेकर आये ताकि भूख की वजह से किसानों की तबियत खराब ना हो जाये.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

354646

इसी बीच यात्रा में शामिल 5 किसानों की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद किसानों को छुट्टी दे दी गई है. आपको बता दें कि, इन किसानों को पानी की कमी और ब्लड प्रेशर होने की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था.

kisan2

Loading...