Sunday, December 5, 2021

एक परिवार के महिमामंडन में महान सपूतों को भुला दिया गया: पीएम मोदी

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के दौरे पर गये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे आज चार हज़ार करोड़ रुपये की मोहनपुरा सिंचाई परियोजना के लोकार्पण के साथ-साथ पानी की तीन बड़ी परियोजनाओं की शुरुआत करने का अवसर मिला है।

उन्होने गांधी परिवार का नाम लिए बगैर कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक परिवार के महिमा मंडन के लिए देश के महान सपूतों को भुला दिया गया। पीएम मोदी ने कहा, “बीते चार वर्षों में इस सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया, पहले की सरकारों को ऐसा करने से रोका नहीं गया था लेकिन जिस दल की सरकार ने दशकों तक देश पर राज किया, उन्होंने देशवासियों के सामर्थ्य पर भरोसा नहीं किया.”

उन्‍होंने कहा क‍ि इन सिचाई परियोजनाओं से जुड़े हर व्यक्ति को, अपने सिर पर ईंट उठाने वाले को, तसला उठाने वाले को, फावड़ा चलाने वाले को, छोटी-छोटी मशीनों से लेकर बड़े-बड़े यंत्र चलाने वाले को मैं नमन करता हूं। गर्मी हो या बरसात, राष्ट्र निर्माण के जिस पुण्य कार्य में वो जुटे हैं, वो अतुलनीय है।

rahul1 1521282602

प्रधानमंत्री ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आपका यहां आना इस बात की गवाही दे रहा है कि सरकार पर, उसकी नीतियों पर आपका कितना विश्वास है। जो लोग देश में भ्रम फैलाने में लगे हुए हैं, वो जमीनी सच्चाई से किस तरह कट चुके हैं, आप इसकी साक्षात तस्वीर हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करने के बाद इंदौर के लिए रवाना हो गए। इंदौर के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मोदी राष्ट्रीय स्वच्छता सर्वे के विजेताओं को सम्मानित करेंगे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles