किसी भी सरकारी जांच एजेंसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया: जाकिर नाइक

10:33 am Published by:-Hindi News

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक रेस्तरां में हुए आतंकी हमलें को अंजाम देने वालें हमलावरों द्वारा जाकिर नाइक को आदर्श बताये जाने के बाद से जांच एजेंसीयों के निशाने पर आयें जाकिर नाइक ने एक बार फिर सफाई पेश करते हुए कहा कि भारत सरकार की किसी जांच एजेंसी के अधिकारी ने उनसे अभी तक संपर्क नहीं किया है और जो भी सवाल हैं, वह उनका जवाब देने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने आतंकी हमलों के लिए किसी को उकसाने की बात को भी खारिज किया हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘बांग्‍लादेश की राजधानी ढाका में हुए हालिया आतंकी हमले के सिलसिले में मुझे लेकर जो मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है, मैं उससे स्‍तब्‍ध हूं.

उन्होंने आगे कहा, इस मुद्दे पर स्‍पष्‍टीकरण को लेकर अभी तक भारत सरकार की किसी एजेंसी के किसी भी अधिकारी ने मुझसे संपर्क नहीं किया है. अगर किसी भी जांच एजेंसी को मुझसे किसी जानकारी की जरूरत है तो उसे साझा करने में मुझे खुशी होगी.

गौरतलब रहें कि जाकिर नाइक उमराह करने के लिए सऊदी अरब गए थे. उन्होंने भारत लोटकर एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करने की बात कही थी लेकिन नाइक ने भारत वापसी का इरादा टाल दिया हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें