जम्मू-कश्मीर के पुलमामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर आतंकियों ने एक बार फिर से हमला किया है। पुलवामा के सर्कुलर रोड पर आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल को निशाना बनाकर आईईडी ब्लास्ट किया। इसके बाद फायरिंग भी की।

इस आईईडी  में एक कम क्षमता का धमाका हुआ, जिसकी चपेट में सीआरपीएफ के दस्ते का एक वाहन आ गया। चूंकि धमाका कम क्षमता का था, इसलिए ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है लेकिन इस धमाके की चपेट में आ जाने से एक जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि 4 दिन पहले बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में सीआरपीएफ की पार्टी पर बुधवार को आतंकियों ने हमला किया था। फायरिंग में 1 जवान शहीद हो गया था और 3 जख्मी हुए थे।

आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आए 1 नागरिक की भी मौत हो गई थी। मारे गए व्यक्ति के साथ उनका 3 साल का पोता भी था। सिक्योरिटी फोर्सेज ने बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया था। वहीं बीते साल 14 फरवरी को भी आतंकियों ने पुलवामा में एक आंतकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों को शहीद कर दिया था।

सुरक्षाबलों पर हुए यह सबसे बड़े आतंकी हमलों में से एक था। हमले के दौरान एक आतंकी ने विस्फोट से भरी गाड़ी सीआरपीएफ के दस्ते से टकरा दी थी, जिससे सीआरपीएफ के दस्ते में शामिल एक बस के परखच्चे उड़ गए थे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन