Wednesday, January 19, 2022

असम – काले कपड़ें पहने लोगो ने AK47 से फायरिंग करके दर्जनभर लोगो को मौत के घात उतारा

- Advertisement -

बेहद बुरी खबर असम के कोकझार जिले से आ रही है जहाँ काले कपडें पहने हमलावरों के अन्धाधुन फायरिंग तथा गोलाबारी की है. इलाक़े में डर का माहौल व्याप्त है तथा एनकाउंटर अभी जारी है.

असम के कोकराझार जिले में शुक्रवार को काले कपड़े पहने हमलावरों ने जमकर फायरिंग और गोलाबारी की. इस घटना में अब तक 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हो गए. एनकाउंटर अभी भी जारी है. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सेना ने मोर्चा संभाला है.

हमलावरों ने फायरिंक के लिए AK-47 का इस्तेमाल किया था. शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. सुरक्षा बलों ने एक हमलावर को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक कोकराझार के बालाघाट तीनलो में उग्रवादी ने अंधाधुंध गोलाबारी की. इस घटना में NDFB उग्रवादियों के हाथ होने की संभावना है. कोकराझार IG के मुताबिक एनकाउंटर अभी भी जारी है और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए भारी सेना में सुरक्षा बल को घटना स्थल पर भेजा जा रहा है.

नागरिकों पर हुए इस हमले को लेकर असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने प्रधानमंत्री मोदी से फोन पर बात की है और मामले की पूरी जानकारी मुहैया करवाई है

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles