नई दिल्ली | सेना के जवानों को ख़राब खाना देने की शिकायत करने वाले बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव की पत्नी ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका डालकर बीएसएफ अधिकारियो पर अपने पति को गायब करने का आरोप लगाया है. उन्होने कोर्ट से मांग की है की बीएसऍफ़ अधिकारियो को निर्देश देकर उनके पति को अदालत में हाजिर करने का आदेश दिया जाये.

तेजबहादुर यादव की पत्नी शर्मीला ने गुरुवार को दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका डाल बीएसएफ अधिकारियो पर आरोप लगाया की जिस दिन से उनके पति ने ख़राब खाना परोसे जाने की विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की, उसी दिन से उन्हें अधिकारी प्रताड़ित कर रहे है. इसके अलावा अब उनको गायब भी कर दिया गया है क्योकि पहले वो रोज हमसे फ़ोन पर बात करते थे लेकिन अब उनका कुछ अता पता नही है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शर्मीला ने कोर्ट को बताया की अंतिम बार जब तेजबहादुर से बात हुई तो उन्होंने अधिकारियो पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. इसके बाद से हम लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे है लेकिन उनसे संपर्क नही हो पाया. इस दौरान हमने बीएसऍफ़ अधिकारियो से पत्र लिखकर तेजबहादुर के बारे में जानकारी मांगी लेकिन हमें वहां से भी कोई जवाब नही दिया गया.

शर्मीला ने अपनी याचिका में तेजबहादुर की जान को खतरा बताते हुए मांग की है की अदालत बीएसऍफ़ महानिदेशक को अदालत में तलब कर तेजबहादुर को अदालत में पेश करने का निर्देश दे. शर्मीला ने कोर्ट को यह भी बताया की तेजबहादुर ने स्वैच्छिक रिटायर्मेंट ले लिया था लेकिन बाद में उसको भी ख़ारिज कर दिया गया. शर्मीला की याचिका पर कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई कर सकता है.

Loading...