नई दिल्ली | कुछ दिन पहले बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी एक विडियो अपलोड कर तहलका मचा दिया. उन्होंने बीएसएफ पर आरोप लगाया की वो सीमा पर तैनात जवानों को खाने के लिए ख़राब खाना परोसा जा रहा है. इस विडियो में उन्होंने परोसे जा रहे खाने की क्वालिटी को भी दिखाया था. इसके बाद पुरे देश में जवानों को दिए जाने वाले खाने को लेकर एक बहस छिड गयी.

इसके बाद कई और सेना के जवानों ने अपनी समस्याए बताते हुए विडियो अपलोड की. जिस पर आर्मी चीफ बिपिन रावत को सामने आना पड़ा और एक व्हाट्सएप नम्बर जारी कर जवानो से इस पर अपनी शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया. उधर बीएसएफ ने अपनी सफाई में तेज बहादुर पर ही आरोप लगा दिया. इसके बाद तेजबहादुर की पोस्टिंग सीमा पर से हटकर बेस कैंप में कर दी गयी.

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेज बहादुर की मौत की खबरे वायरल हो रही है. इसमें तेज बहादुर की एक फोटो को शेयर करते हुए बताया की गया की बीएसएफ पर ख़राब खाना देने की शिकायत करने वाले जवान की मौत हो गयी है. इस फोटो में तेज बहादुर के चेहरे और शरीर पर काफी चोटे दिखाई दे रही है. इस तरह की खबर वायरल होने के बाद गुरुवार को बीएसएफ ने बयान जारी कर बताया की वो ठीक है और ये खबरे सीमा पार से प्लांट की जार रही है.

आज तेजबहादुर की पत्नी ने मीडिया के सामने आकर बताया की उनके पति ठीक है और अभी उनसे उनकी बात हुई है. तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला के अनुसार उन्हें भी इस तरह की खबर बुरा लगा. शर्मिला की मांग है की जो भी इस तरह की अफवाहे फैला रहा है उनकी जांच कर उन पर कार्यवाही होनी चाहिए. शर्मिला ने यह भी बताया की वो अभी अभी बीएसएफ कैंप में है और उनके खिलाफ चल रही जाँच भी जल्द पूरी होने वाली है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?