Thursday, October 21, 2021

 

 

 

कानपुर पहुंची टीम इंडिया का योगी अंदाज में किया गया स्वागत, कोहली-धोनी भी रंगे केसरिया रंग में

- Advertisement -
- Advertisement -

virat kohli 650x400 81509073157

कानपुर | भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच खेली जा रही एक दिविसीय सीरीज का आखिरी मैच रविवार को कानपुर में खेला जाएगा. इसके लिए दोनों ही टीमें कानपुर पहुँच चुकी है. यहाँ सभी खिलाडी होटल लैंड मार्क में रुके है. होटल में पहुँचने के बाद दोनों ही टीमों के सदस्यों अलग अंदाज में स्वागत किया गया. सामान्यतः सभी खिलाडियों का पारम्परिक तरीके से स्वागत होता है लेकिन इस बार यह थोडा हटकर था.

जैसे ही खिलाडी होटल पहुंचे, होटल कर्मियों ने योगी अंदाज में खिलाडियों का स्वागत किया. सभी खिलाडियों को पहले तिलक लगाया गया और बाद में उन्हें केसरिया रंग का गमछा ओढाया गया. दरअसल योगी आदित्यनाथ खुद केसरिया रंग के कपडे और गमछा पहनते है. उसी अंदाज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी एवं सभी न्यूज़ीलैण्ड के खिलाडियों को केसरिया रंग का गमछा पहनाया गया.

दोनों टीम के खिलाडियों के स्वागत के लिए पुरे होटल को भव्य तरीके से सजाया गया है. होटल के हर कोनो को दियो से सजाया गया है. बताया यह भी जा रहा है की इस बार सभी खिलाडियों को देशी कुल्हड़ो में चाय परोसी जा रही है. इसके अलावा होटल में चाट का एक ठेला भी लगाया गया है. जिससे की प्रैक्टिस के बाद होटल लौटने पर दोनों टीम के खिलाडी चाट का आनंद उठा सके.

फ़िलहाल सीरीज में दोनों ही टीमों ने एक एक मैच जीता हुआ है. इसलिए रविवार को होने वाले मैच को फाइनल के तौर पर देखा जा रहा है. उल्लेखनीय है की उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होते ही रंगों का खेल भी शुरू हो जाता है. सबसे पहले रोडवेज बसों के रंगों को बदलने का काम शुरू होता है. जैसे मायावती की सत्ता आते ही रोडवेज बसों का रंग नीला कर दिया जाता है, अखिलेश के समय लाल और हरा और अब बीजेपी की सरकार आने के बाद सभी बसों को केसरिया रंग में रंगा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles