नई दिल्ली | हमारे देश में गुरु को भगवान् के बराबर दर्जा दिया गया है. हमारा मानना है की गुरु ही भगवान् की पहचान कराता है. लेकिन इस कलयुगी समाज में गुरु भी अपनी मर्यादाये खोते जा रहे है. देश में कई ऐसे गुरु मौजूद है जो गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर रहे है. एक ऐसी ही घटना असम से भी सामने आई है जहाँ एक शिक्षक ने अपनी ही छात्राओं के साथ पहले अश्लील तस्वीरे खिंचवाई और बाद में इन्हें फेसबुक पर पोस्ट कर दिया.

दरअसल फेसबुक पर एक शिक्षक की कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है. इन तस्वीरो में शिक्षक अपनी छात्राओ को बांहों में भररहा है. इसके अलावा कुछ छात्राओं को वो बेहद ही आपत्तिजनक तरीके से छूता हुआ भी दिखाई दे रहा है. जैसे ही उन छात्राओं के अभिवावकों को इन तस्वीरो के बारे में पता चला , उन्होंने तुरंत पुलिस में आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. हालाँकि अभी तक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

असम के स्थानीय चैनल DY-365 के अनुसार यह घटना असम के हैलाकांडी जिले के काटलीचेरा कसबे की है. यहाँ एक स्कूल में पढ़ाने वाले फैजुद्दीन ने अपनी छात्राओं के साथ पहले एक फोटोशूट कराया और बाद में इन तस्वीरो को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. ये तस्वीरे काफी आपत्तिजनक है इसलिए इस बात की अभी जानकारी नही है की आखिर क्या कहकर फैजुद्दीन ने छात्राओं को फोटोशूट के लिए तैयार किया.

सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों की तस्वीरे वायरल होने से छात्राओं के अभिवावाको में काफी गुस्सा है. इसलिए उन्होंने फैजुद्दीन की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में कराई. लेकिन पुलिस ने पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया. बताते चले की फैजुद्दीन इससे पहले भी एक महिला के शोषण करने के आरोप में भीड़ का शिकार बन चूका है. तब भीड़ ने गुस्से में फैजुद्दीन की एक अंगुली भी काट दी थी.

Loading...