Tuesday, May 17, 2022

शिक्षक पिता करता था बेटी के साथ गलत काम , माँ भी देती थी साथ, खुद बेटी ने बनाया सनसनीखेज़ वायरल वीडियो

- Advertisement -

इसमें कोई झूट नहीं है की हैवानियत का कोई रूप नहीं होता है एक ऐसा ही डरा देने वाला मामला सामने आया जिसमे एक पिता ने खुद होनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया इससे भी ज़्यादा चौकाने वाली बता ये है की पीड़िता के माँ के ऊपर ये आरोप है की इसमें वो भी अपने पति यानी लड़की के पिता का साथ देती थी।

समस्तीपुर बिहार में एक शिक्षक पिता की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल हुआ है शिक्षकपिता 18 साल की बेटी के साथ करता था गंदा काम खुद बेटी ने बनाया था वीडियो, जिसमें उसके पिता उसके साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद गुरुवार को पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार।

माता पिता लड़की को डरा कर चुप करवा देते थे फिर इसके बाद घिनौने काम हो अंजाम दिया जाता था । इसके बाद पीड़िता ने पिता की गंदे करतूत का वीडियो बनाया और थाने लेकर पहुंच गई और पिता के खिलाफ थाने में शिकायत की।

लेकिन इसके बाद पीड़िता ने किसी प्रकार से हिम्मत जुताई और उसने पुलिस को कम्प्लेन कर दी जिसके बाद आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी की उम्र ५० साल है और पेशे से वो शिक्षक है लड़की का कहना है की वो हर दिन उसके साथ ऐसा काम करता था। जब भी वो अपनी माँ से इस बात की शिकायत करती तो उसकी माँ उसे ही डांटती और कहती की उसका ही दोष है।

उसके बाद पीड़िता ने आगे बताया की जब उससे सेहन नहीं हुआ तो वो रोसड़ा थाना पहुंची। फिर वो आगे बताती है की “उस वक्त पुलिस वालों ने मुझे भगा दिया और शिकायत दर्ज नहीं किया।”

जब पुलिस वालो से इस बारे में पुछा गया तो वो आँख चुराते नज़र आये जब पीड़िता का वीडियो वायरल हुआ और बड़े अधिकारियों ने जांच शुरू की तब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

रोसड़ा एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि लड़की की शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एसडीपीओ ने कहा कि इस घटना में अगर और भी लोग शामिल हुए तो, तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पूछताछ जारी है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles