Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

तपस्वी बाबा प्रसाद में भांग खिलाकर करता था महिला भक्तों से रेप, कहता था – कपड़े उतार कर करो मेरी सेवा

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर : जयपुर पुलिस ने बीते मंगलवार को चार महिलाओं से रेप के आरोप में एक बाबा को गिरफ्तार किया। जिस पर एक ही परिवार की तीन महिलाओं ने आरोप लगाया था कि तपस्वी बाबा ने उनके आश्रम में भांग मिला हुआ प्रसाद खिलाकर उनके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बाबा को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने जमानत खारिज कर दी है। फिलहाल बाबा जेल में है।

एसएचओ मुकेश चौधरी के मुताबिक का तपस्वी बाबा असली नाम योगेंद्र मेहता है। पांच मई को परिवार द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद से वह फरार था। पीड़िता ने बताया कि तपस्वी बाबा का मुकुंदपुरा में आश्रम में है। वहां वहीं पर गद्दी पर बैठता है। पीड़िता पति से घरेलू कलह के समाधान के लिए बाबा के पास गई थी। उसने बोला कि सब सही हो जाएगा। कहता है कि मैं ही गुरु हूं, मैं ही परमपिता हूं, गुरु को सब कुछ अर्पण कर देना चाहिए।

पीड़िता के अनुसार, तपस्वी बाबा महिलाओं को आश्रम में रात को कमरे में बुलवाता था। सेविकाएं ही बाबा के पास महिलाओं को लेकर जाती हैं। पहले आश्रम में अलग कमरे में बुलाकर हाथ-पैर दबवाता है। उन्हें बातों में बहलाता-फुसलाता है। कमरे में जाने पर महिलाओं को भांग की गोली खिला कर दुष्कर्म करता है। जो महिला अपने आप समर्पित कर देती है तो ठीक, नहीं तो परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। पीड़िता के साथ तीन साल पहले दुष्कर्म किया था। बाद में कई बार आश्रम में बुलाकर रेप किया।

तीन दिन पहले उसके पति 20 साल की बेटी को आश्रम में ले जाने लगे। विवाहिता ने बेटी को आश्रम में ले जाने से मना कर दिया। पति ने उससे आश्रम में नहीं ले जाने की बात पूछी। विवाहिता ने तपस्वी बाबा की पूरी करतूत बता दी। परिवार में बात करने पर पता लगा कि उसकी भाभी व जेठानी से भी बाबा ने डरा-धमका कर दुष्कर्म किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles