चेन्नई: तमिलनाडु के थेनी जिले में क्वारनटीन किया गया एक शख्स अपने घर से नंगा भाग गया। इतना ही नहीं उसने एक वृद्ध महिला को दांतों से काट डाला जिससे उसकी मौत हो गई।

थेनी जिले के बोदिनायक्कानुर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “मणिकंदन श्रीलंका से आया था। वह घर में क्वारंटाइन में रह रहा था। शुक्रवार को वह नग्नावस्था में घर से भाग गया और उसने दो गली दूर रहने वाली वृद्ध महिला के गले में दांतों से काट दिया।”

मणिकंदन अपने मूल निवासस्थान पर एक हफ्ते पहले ही लौटा था और घर में ही क्वारंटाइन में रह रहा था। पुलिस ने कहा कि मणिकंदन को सरकारी अस्पताल ले जाया गया और कोरोनो वायरस संक्रमण के लिए उसका परीक्षण किया गया। डॉक्टर उसकी मानसिक स्थिति को भी देख रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मणिकंदन के परिवार और बूढ़ी महिला के बीच पहले से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी होम क्वारनटीन में रहने की वजह से दिमागी रूप से डिस्टर्ब हो गया था।

बता दें कि  भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 1000 से ज्यादा पहुंच चुकी है, जिनमें से 24 लोगों की मौ’त हो चुकी है। वहीं विश्वभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 6 लाख 49 हजार से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 30 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन