jaya-650_051311033836

चेन्नई के अपोलो अस्पताल में दो महीने से अधिक समय से भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. हालांकि केंद्रीय स्वास्थ मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि, जयललिता खतरे से बाहर हैं.

अपोलो अस्पताल के मुख्य संचालन अधिकारी और ट्रांसफॉर्मेशन के प्रमुख डॉ. सुब्बैया विश्वनाथन ने एक बयान में कहा, ‘तमिलनाडु की माननीय मुख्यमंत्री, जिनका अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है, को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा.’ बयान के मुताबिक, ‘हृदय रोग विशेषज्ञ, पल्मोनरी रोग विशेषज्ञ और नाजुक स्थिति में देखभाल करने वाले विशेषज्ञों की एक टीम उनका इलाज कर रही है और उनकी सेहत की निगरानी कर रही है.’

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने उनके शीघ्र ठीक होने की कामना करते हुए कहा कि ,” तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की गंभीर हालत के बारे में जानकार बुरा लग रहा है. उनके ठीक होने और जल्दी इलाज की कामना करता हूं. ”

डीएमके नेता करुणानिधि ने ट्वीट कर जयललिता के जल्द ठीक होने की कामना की है. उनके बेटे एम के स्टालिन ने भी कामना की हैं. उन्होंने कहा ,” उम्मीद है जो इलाज जयललिता को दिया जा रहा है वो सफल हो. उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हैं.”

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने ट्वीट में लिखा है, ” तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में पता चला. महाराष्ट्र उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करता है.”

लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट कर कहा है, ”वो जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर काफ़ी चिंतित हूं. उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं. सभी उनके लिए प्रार्थना करें.”

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा ,” मुझे उम्मीद है कि वो जल्दी बेहतर हो जाएंगी.” राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी कहा है कि उनकी प्रार्थना जयललिता के साथ हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें