संभल/यूपी: रज़ा एकेडमी की और से राजधानी दिल्ली में 13 मार्च की तहफ्फुज ए नामुस रिसालत कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। कांफ्रेस का आयोजन इस्लामिक कल्चर सेंटर लोवी रोड़ पर आयोजित होगी।

रज़ा एकेडमी प्रमुख अल्हाज मोहम्मद सईद नूरी ने बताया कि राजधानी दिल्ली में तहफ्फुज ए नामुस ए रिसालत कांफ्रेंस में देश भर से उलेमा शामिल होंगे। कांफ्रेंस की तैयारियों के लिए बोर्ड की एक टीम उलेमाओं से सलाह के लिए यूपी के अमरोहा भी पहुंची। जहां दारुल उलूम अश्फाकिया और जोया के उलेमाओं ने टीम का बड़ा स्वागत किया।

इस दौरान अल्हाज सईद नूरी की सदारत में कुरान की तिलावत से बैठक का आगाज हुआ। तिलावत के बाद शहजाद कायदे मिल्लत अहमद रज़ा नूरी मियां ने नाते रसूल ﷺ पेश की।

बैठक में उलेमाओं को संबोधित करते हुए नूरी साहब ने तहफ्फुज ए नामुस ए रिसालत बोर्ड के गठन के बारे में जानकारी दी और साथ ही बोर्ड की और से की गई कार्रवाइयों के बारे में भी अवगत कराया। उन्होंने उपस्थित उलेमाओं को दिल्ली में होने वाली बोर्ड की कांफ्रेंस में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित किया। उन्होंने कहा, तहफ्फुज ए नामुस ए रिसालत पर हमारा मकसद हयात है। हम इसके लिए बड़ी से बड़ी कुर्बानी देने के लिए तैयार है।

बैठक में मौलाना असनद रज़ा सदर मदरसा रहमत-उल-उलूम संभल, मौलाना मुहम्मद अरकान रिज़वी अज़हरी मदरसा मोहम्मद अल-अजहरी क़हर, मिराज-उल-हसन रिज़वी मदरसा, जामिया रिज़विया के अध्यक्ष अबरार-उल-उलूम, हरीक-ए-दुरूद और सलाम हज़रत अल्लाज़ अब्बास रिज़वी साहब, हज़रत अल्लामा ज़फ़रुद्दीन रिज़वी साहिब क़िबला मुंबई, मौलाना इमरान मजार बरकती बरेली शरीफ, मौलाना इरशाद साहब संभल, मौलाना तौसीफ रज़ा मिस्बाही संभल, मौलाना मुहम्मद रईस अहमद कादरी, मुफ़्ती संभल अलादीन अजमली, हाफ़िज़ बिलाल अशरफ़ी आदि उपस्थित रहे।