नई दिल्ली । गुजरात में पहले चरण का मतदान सर पर है और दोनो मुख्य राजनीतिकि दल जी जान लगाकर प्रचार में लगे हुए है। चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मंदिरो में जाकर मत्था टेक रहे है। यही बात भाजपा को हज़म नही हो रही है। भाजपा को डर है की राहुल के मंदिर मंदिर घूमने से हिंदू वोट बैंक दो पार्टियों के बीच बंट सकता है। इसलिए फ़िलहाल गुजरात में इस इस बात पर जंग हो रही है की कौन कितना बड़ा हिंदू।

ख़ासकर राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद इस मुद्दे को ज़्यादा हवा दी गयी। वहाँ ग़ैर हिंदू रजिस्टर में राहुल गांधी का नाम लिखा होने के बाद भाजपा ने राहुल के धर्म को लेकर सवाल खड़ा किए। इस पर राहुल गांधी ने खूद को शिवभक्त क़रार देते हुए कहा की वह धर्म की राजनीति नही करते। अब राहुल के जवाब पर भाजपा सांसद सुब्रमणयम स्वामी ने तंज कसा है।

उन्होंने कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल के ज़रिए राहुल पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’ कपिल सिब्बल कोर्ट में सुन्नी वक्फ बोर्ड की ओर से मोटी फीस के चक्कर में राम मंदिर के खिलाफ पक्ष रखेंगे. कुछ शिवभक्त!।’ मालूम हो की कपिल सिब्बल सप्रीम कोर्ट में सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड का पक्ष रख रहे है। इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी इस मामले में अपना स्टैंड साफ़ करने की भी माँग की।

उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस हिंदू और शिवभक्त होने का दावा कर रही है, तो क्या कपिल सिब्बल आज SC में मंदिर बनने की खिलाफत करेंगे. राहुल गांधी बताएं कि राम मंदिर पर क्या स्टैंड है उनका? अगर कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट में मंदिर के खिलाफ खड़े हुए तो गुजरात की जनता कांग्रेस को कहेगी, गुड बाय. मालूम हो कि स्वामी कई बार सप्रीम कोर्ट से इस मामले की त्वरित सुनवाई करने की माँग कर चुके है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?