नई दिल्ली | अपने बयानों और उल जलूल हरकतों की वजह से हमेशा विवादों में रहने वाले स्वामी ओम को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार स्वामी ओम को दिल्ली के भजनपुरा से गिरफ्तार किया गया. फ़िलहाल पुरे घटनाक्रम में क्राइम ब्रांच की तरह से कोई प्रतिक्रिया नही मिली है. अभी इस बात की भी जानकारी नही है की किस मामले में स्वामी ओम की गिरफ़्तारी हुई है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार शाम को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सेल ने भजनपुर पहुंचकर स्वामी ओम को गिरफ्तार कर लिया. स्वामी ओम पर फ़िलहाल कई मामले चल रहे है. एक मामले में दिल्ली की सीएमएम दक्षिण पूर्वी साकेत कोर्ट उनको उद्घोषित अपराधी करार दे चुकी है. इसके अलावा पिछले साल उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हो चुके है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

यही नही स्वामी ओम पर अपने ही भी के शोरूम से साइकिल चुराने का भी आरोप है. स्वामी ओम के भाई प्रमोद झा ने 2008 में उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी. प्रमोद का आरोप था की स्वामी ओम ने उनके साइकिल के शोरूम में घुसकर पहले तोड़फोड़ की और करीब 11 साइकिल चुराकर फरार हो गया. हालाँकि प्रमोद के आरोप पर स्वामी ओम का कुछ और ही कहना है.

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 में प्रतिभागी बने स्वामी ओम ने शो के अन्य प्रतिभागियों से कहा था की प्रमोद मेरा भाई नही है बल्कि नौकर है और जिस शोरूम से साइकिल चुराने की बात हो रही है , वो भी मेरा ही है. हालंकि स्वामी ओम कब क्या बोल दे यह शायद उनको भी नही पता है. फ़िलहाल वो एक विडियो को लेकर चर्चा में चल रहे है जिसमे वो एक अर्ध नग्न लड़की के साथ दिखाई दे रहे है.