Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

स्वामी अग्निवेश पर हुआ फिर से हमला, वाजपेयी को श्रद्धांजली देने पहुंचे थे

- Advertisement -
- Advertisement -

स्वामी अग्निवेश के साथ एक बार फिर से कुछ लोगों ने अभद्रता और मारपीट की है। ये घटना उस समय हुई जब वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने बीजेपी मुख्यालय गए थे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही स्वामी अग्निवेश सड़क पर आते दिखाई दिये तो वहां पर मौजूद कथित भाजपाईयो ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बता दें कि इससे पहले स्वामी अग्निवेश के साथ झारखंड में भी मारपीट की गई थी, उन्हें भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने भद्दी गालियां और नारेबाजी करते हुए उनके साथ मारपीट की थी।

स्वामी अग्निवेश के अनुसार, मैं वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देने के लिए गया था। वहां पर पुलिस की पूरी व्यवस्था थी। जब मैं सीढ़ियों से उतर रहा था, उसी समय एक गुट कहीं से आया और उसने मुझ पर हमला कर दिया। एक न्यूज चैनल को स्वामी अग्निवेश ने फोन पर बताया कि वह काफी लोग थे। उन्होंने पीटा और अपशब्द कहे। वह चिल्ला रहे थे, ये गद्दार है इसे पीटो।

मोबाइल से बनाए गए एक वीडियो में दिख रहा है कि एक समूह द्वारा स्वामी अग्निवेश को धक्का दिया गया। वीडियो में एक महिला हाथों में चप्पल लिए हुए भी दिख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles