Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

DSP दविंदर सिंह को लेकर जांच में बड़ा खुलासा – हिजबुल से लेता था तनख्वाह

- Advertisement -
- Advertisement -

जम्मू: हिजबुल मुजाहिदीन के आतकियों के साथ गिरफ्तार हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के निलंबित उपाधीक्षक दविंदर सिंह के बारे में जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। जिसके अनुसार दविंदर आतंकी संगठन के लिए वह तनख्वाह पर काम करता था।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार दविंदर आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन को मदद करने के लिए सैलरी लेता था। देविंदर ने न सिर्फ नवीद को ट्रांसपोर्ट करने और छिपने के लिए जगह देने के लिए हिजबुल से पैसे लिए, बल्कि पूरे साल मदद करते रहने के लिए भी नियम से पैसे लेता था।

एक अधिकारी ने अखबार को बताया, ‘जब उसे पकड़ा गया तो वह नवीद को सर्दी में रुकाने के लिए जम्मू ले जा रहा था। उसके बाद उसे वहां से पाकिस्तान जाना था।’ अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान जाने के लिए वे क्या रास्ता लेते थे, इसकी जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि देविंदर 20-30 लाख रुपये के लिए समझौता कर रहा था लेकिन उसे पूरा पेमेंट नहीं दिया गया था। वह पहले भी ऐसे नवीद को जम्मू ले जा चुका था। वह कई साल नवीद से संपर्क में था और उसके पेरोल पर काम करता था। उसे नियम से हिजबुल से पैसे मिलते थे।

वहीं दविंदर सिंह के साथ गिरफ्तार आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के स्वयंभू कमांडर नवीद बाबू ने अपने संबंधों की जानकारी उगलना शुरू कर दिया है और पूछताछ में उसने बताया कि वह हाल में भंग विधानसभा के निर्दलीय विधायक के संपर्क में था। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles