Wednesday, December 8, 2021

ट्रोलिंग पर सुषमा को मिला राजनाथ का साथ, जताई सहानुभूति

- Advertisement -

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ऐसी मंत्री हैं। जिनको अपने काम के लिए पहचाना जाता है। विवादों से दूर रहने वाली सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहती हैं और लोगों की समस्याओं का समाधान करती है।

लेकिन बीते दिनों मुसलमान युवक से शादी करने वाली हिंदू महिला की पासपोर्ट बनवाने में मदद करने के बाद से ही भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर निशाने पर है। उन पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाकर उन्हे ट्रोल किया जा रहा है। जिसको लेकर उन्होने अपना दर्द भी जाहीर किया।

इस मामले मे उन्हे अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भावनात्मक समर्थन मिला है। द प्रिंट के मुताबिक राजनाथ सिंह ने उनके साथ सहानुभूति जताई है। राजनाथ सिंह ने बताया, ”पिछले हफ्ते जब उन्होंने उनके साथ किए गए दुर्रव्यहार को लेकर पहला ट्वीट किया तब उसके तुरंत बाद मैंने उनसे फोन पर बात की थी।”

राजनाथ सिंह ने आगे कहा, ”जब हम मिले तो मैंने उनसे मामले के बारे में पूछा। मैंने अपनी सहानुभूति व्यक्त की।” हालांकि उन्होने ऑनलाइन आकर सुषमा स्वराज का समर्थन क्यों नहीं किया। इस पर कुछ नहीं कहा।

बता दें कि विदेश मंत्री ने रविवार को ट्रोलिंग पर एक ऑनलाइन पोल भी करा लिया, जिसमें चौंकाने वाले नतीजे आए। शाम तक करीब 110,000 लोगों ने वोट किया, जिसमें 43 फीसदी लोगों ने ट्रोलिंग के पक्ष में राय दी, हालांकि 57 फीसदी लोगों ने ट्रोल न करने वाले विकल्प पर वोट किया।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles