Saturday, July 31, 2021

 

 

 

सुशांत के मामा ने खुदकुशी पर जताया शक, बोले – मौत के पीछे साजिश, हो CBI जांच

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि सुशांत के परिवार की इस पर भरोसा नहीं है। उन्होने सुशांत की हत्या की आशंका जताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने उनकी हत्या किये जाने की आशंका जताई है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘हमें नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की है। इस मामले में पुलिस को जांच करनी चाहिए। उसकी मौत के पीछे साजिश नजर आ रही है। उसका कत्ल हो सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार और भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने साफ किया है कि अभिनेता का अंतिम संस्कार मुंबई में होगा। उन्होंने कहा कि ‘हम मुंबई जा रहे हैं। उनकी अंत्योष्टि मुंबई में होगी। अभी तक विश्वास नहीं हो रहा कि वो अब नहीं है। अगर जरुरत पड़ी तो हम जांच की मांग भी करेंगे।

इससे पहले बिहार से पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने भी इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। सुशांत के परिजनों से मिलने के बाद, पप्‍पू यादव ने कहा है कि सुशांत का जाना बिहार के युवा वर्ग के लिए बहुत बड़ी क्षति है।  फिल्‍म अभिनेता की मृत्‍यु पर सवाल खड़ा करते हुए पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने कहा है कि सुशांत कभी खुदकु’शी नहीं कर सकता है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री से मांग की है कि सुशांत के मौ’त की जांच सीबीआई से कराई जाए। 

इसी बीच अभिनेता की बहन ने पुलिस को बयान दिया है कि सुशांत को पैसे की कोई परेशानी या दिक्कत नहीं थी। ना ही उन पर किसी तरह का कोई कर्ज़ था। रिपोर्ट्स के अुसार, पुलिस अभिनेता के बैंक अकाउंट्स की भी जांच करेगी। सुशांत के लैपटॉप और मोबाइल की भी पुलिस ने जांच की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles