नई दिल्ली | देश का करीब 9 हजार करोड़ रूपए लेकर फरार हुए विजय माल्या पर सुप्रीम कोर्ट ने भी तंज किया. सुप्रीम कोर्ट ने एक केस की सुनवाई के दौरान कहा की जिस शख्स ने 5 साड़ी चुराई है वो जेल में है जबकि देश का करोडो रूपए लेकर फरार हुआ शख्स मौज में है. हालाँकि इस पूरी टिप्पणी के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कही भी विजय माल्या का नाम नही लिया.

लेकिन माना जा रहा है की उनका इशारा विजय माल्या की और ही था. दरअसल तेलंगाना के एक शख्स को पिछले एक साल से 5 साडी चुराने के आरोप में हिरासत में रखा गया है. आरोपी युवक की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाल न्याय की गुहार लगाई थी. आरोपी की पत्नी ने याचिका में आरोप लगाय की उसके पति को बिना किसी सुनवाई के जेल में रखा गया है.

हैदराबाद पुलिस ने मार्च 2016 को व्यापारियों की शिकायत पर आरोपी एलिया को गिरफ्तार किया था. व्यापारियों का आरोप था की एलिया ने उनके यहाँ से 5 साड़िया चुराई है. पिछले एक साल से एलिया हैदराबाद की जेल में बंद है. इसी मामले में सुनवाई करते हुए जस्टिस जेएस खेहर की खंडपीठ ने कहा की जो शख्स करोडो लेकर फरार हो गया वो मौज में है लेकिन जिसने 5 साडी चुराई है उसको एक साल से जेल में रखा गया है.

उधर तेलंगाना सरकार ने एलिया की गिरफ़्तारी को सही करार देते हुए कहा की एलिया साडी चुराने वाले गैंग का सदस्य है. इस गैंग ने लगातार कई वारदातों को अंजाम दिया है और हमारे पास काफी शिकायते थे. एलिया की गिरफ़्तारी से इन वारदातों पर लगाम लगी है. उधर सुप्रीम कोर्ट ने मामले की आगे भी सुनवाई जारी करने का फैसला किया है. कल एक बारी फिर मामले की सुनवाई की जायेगी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?