Saturday, July 24, 2021

 

 

 

टाइम्स नाउ की रिपोर्टर के साथ कपिल मिश्रा के समर्थकों ने की बदसलूकी

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के उत्‍तर-पूर्वी इलाके में मुस्लिम विरोधी हिंसा को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को जिम्मेदार बताया जा रहा है। मिश्रा पर दं’गा भड़कने से ठीक पहले भड़काऊ भाषण देने का आरोप है। ऐसे में भाजपा नेता कपिल मिंश्रा गुरुवार (28 फरवरी) को शांति मार्च निकालने जंतर-मंतर पहुंच गए। व

इस दौरान जब कपिल मिश्रा से दिल्ली दंगों को लेकर सवाल पूछा गया तो वो मौन साध गए और उन्होंने जवाब नहीं दिया गया। लेकिन उनके समर्थकों ने अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ की महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की। इतना ही नहीं उनकी एक समर्थक हम’लावर हो गई। वहां उसने टाइम्‍स नाउ की पत्रकार के साथ धक्‍कामुक्‍की शुरू कर दी।

इस दौरान रिपोर्टर यह दलील देती रहीं कि जब उन्‍हें यहां बुलाया गया है तो सवाल क्‍यों नहीं पूछने दिया जा रहा और वह सवालों के उत्‍तर आखिर क्‍यों नहीं दे रहे। उनके बार-बार जोर देने के बीच एक युवती वहां से उठी और उसने टाइम्‍स नाउ की पत्रकार के साथ धक्‍का-मुक्‍की शुरू कर दी। बाद में वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया।

बता दें कि, भाजपा नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ रविवार और सोमवार को दिल्ली में हि’सा भड़काने के आरोप में दो मामले दर्ज किए गए हैं। एक शिकायत आम आदमी पार्टी (आप) की कॉर्पोरेटर रेशमा नदीम और दूसरी हसीब उल हसन ने दर्ज कराई है। दर्ज शिकायतों में कहा गया है कि विरोध के दौरान कपिल मिश्रा ने अपने भड़काऊ भाषणों से लोगों को भड़काया, जिससे अराज’कता फैल गई।

हालांकि आज उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ताहिर हुसैन के मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रहे। मेरे बयान में कुछ भड़काऊ नहीं था, उसमें हिं’सा की कोई बात नहीं थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हिं’सा बंद होनी चाहिए। जिसके घर से हिं’सा हो रही है, उनसे सवाल पूछने की जगह, रास्ता खोलने का निवेदन करने वालों को निशाना बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles