नासिक | महाराष्ट्र के देवलाली कैंट में कुछ दिन पहले मृत मिले सेना के जवान ने अपनी सुसाइड नोट के तौर पर एक डायरी छोड़ी है. पुलिस को यह डायरी मिल चुकी है. उम्मीद है की इस सबूत से पुलिस जल्द ही इस केस को सुलझा लेगी. उधर सेना ने भी मामले की जांच करने के लिए कोर्ट ऑफ़ इन्क्वायरी बैठने का निर्देश दिया है. इसके अलावा पुलिस मृतक जवान की पत्नी से भी पूछताछ करने का मन बना रही है.

मालूम हो की कुछ दिन पहले बीएसऍफ़ जवान तेज बहादुर यादव की एक विडियो वायरल होने के बाद सेना के कुछ और जवानों की भी विडियो सामने आई थी. इनमे से एक विडियो में सेना के कुछ जवानों को अपने अफसर के सहायक के रूप में काम करते हुए दिखाया गया था. एक न्यूज़ वेबसाइट ने एक स्टिंग के तौर पर इस विडियो को जारी किया था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस स्टिंग में दिखने वाले सेना के जवानों में से एक जवान राय मैथ्यू भी थे. विडियो में मैथ्यू को अपने कर्नल के कुत्तो को घुमाते और बच्चो को स्कूल छोड़ते दिख रहे थे. इस विडियो के सामने आने के कुछ दिन बाद ही मैथ्यू महाराष्ट्र के देवलाली कैंट में संदिग्ध परिस्तिथियों में मृत मिले. मैथ्यू सेना में गनर के पद पर तैनात थे. फिलहाल नासिक पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को सबूत के तौर पर मैथ्यू की एक डायरी हाथ लगी है. माना जा रहा है की यह डायरी ही मैथ्यू का सुसाइड नोट है. इस डायरी में जवान ने लिखा की कोर्ट मार्शल से अच्छा मौत है. इसके अलावा उसने अपने परिवार, पत्नी और कर्नल से माफ़ी मांगी. फ़िलहाल पुलिस मामले के सभी पहुलुओ की जांच कर रही है. खबर यह भी है की मैथ्यू ने सुसाइड करने से पहले अपनी पत्नी से फ़ोन पर बात की इसके अलावा उसने अपने कर्नल को सॉरी लिखकर मेसेज भी किया.

Loading...