Sunday, September 26, 2021

 

 

 

सुदर्शन न्यूज़ के मालिक पर चैनल की पूर्व महिला कर्मचारी से बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

suresh-sudarshn-e1478203046528

हिन्दुओं के कथित ठेकेदार बताने वाले सुदर्शन चैनल के मालिक सुरेश चव्हाण पर नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले हिन्दू धर्म के संत आसाराम के बलात्कारी पुत्र नारायण साईं के साथ चैनल की पूर्व महिला कर्मचारी के साथ बालात्कार करने का आरोप लगा हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरेश चव्हाण के चैनल में काम लड़ने वाली एक लड़की ने नोएडा के पुलिस स्टेशन में सुदर्शन चैनल के मालिक के खिलाफ यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने चैनल संचालक सुरेश चौहान तथा नारायण साईं के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने, जबरन गर्भपात तथा धोखाधड़ी समेत 11 गंभीर धाराओं में महिला थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

पीड़ित महिला ने इस संबंध में एसएसपी से मुलाकात कर शिकायत की. और इस मामले से जुड़े सबूतों की सीडी भी पुलिस को सौंपी हैं. जिसमे इन दोनों की नापाक करतूतो के सबूत हैं. पीड़ित महिला चव्हाण की पीए थी. पीडिता का आरोप है कि चैनल मालिक सुरेश चव्हाण उसके साथ लगातार बलात्कार करते रहा. विरोध करने पर उसने महिला की हत्या का भी प्रयास किया.

महिला ने पुलिस को बताया है कि नारायण साईं के जेल जाने से पहले सुरेश चव्हाण ने उसे करोल बाग में उसके आश्रम में इंटरव्यू करने के बहाने भेजा था. जहां नारायण साईं ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा चव्हाण ने उसके जेवर और 5 लाख रुपये भी हड़प लिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles