Saturday, July 31, 2021

 

 

 

वसीम रिजवी की गाड़ी पर हुआ जमकर पथराव, जान बचाकर भागना पड़ा

- Advertisement -
- Advertisement -

अपने ही ड्राइवर की पत्नी के बलात्कार का आरोप झेल रहे शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) लखनऊ में स्थानीय लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को वसीम रिजवी की गाड़ी पर जमकर पथरा’व हुआ। ऐसे में उसे जान बचाकर भागना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के कश्मीरी मोहल्ले से निकलते ही उनकी गाड़ी पर पथ’राव शुरू हो गया। वसीम रिजवी ने बताया कि हम अचानक घबरा गए कि पत्थरबाजी कैसे होने लगी। हमने गाड़ी रोकने की भी कोशिश की। लेकिन तब तक पत्थरबाज लोग वहां से भाग निकले।

बता दें कि कुछ दिनों पहले वसीम रिजवी पर उन्‍हीं के ड्राइवर की पत्‍नी ने बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में लखनऊ के सहादतगंज थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया कि रिजवी ने उसके अश्‍लील वीडियो भी बनाए। जिसके जरिये वह उसे धमका रहा है।

महिला के पति का आरोप है कि जब वह इस संबंध में वसीम रिजवी से बात करने गया तो रिजवी ने उसके साथ मारपीट की और नौकरी से निकाल दिया। पीड़िता के पति ने बताया कि जिस मकान में रहते थे वो भी रिजवी ने ही दिया था और इस घटना के बाद वो भी उन्होंने खाली करवा लिया। पीड़िता के पति ने कहा कि आरोपी वसीम पिछले 6 महीने से उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

पीड़िता ने बताया कि उसके ड्राइवर पति को किसी न किसी काम के बहाने अक्सर बाहर भेजकर वसीम उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता था। महिला के विरोध करने पर रिजवी उसकी अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था।  महिला ने पुलिस को बताया कि रोजी-रोटी और बदनामी के डर से उसने यह बात अपने पति से काफी समय तक छिपा रखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles