Friday, July 30, 2021

 

 

 

अजब-गजब: पांच घंटे बाद मुर्दा हुआ जिंदा, अर्थी पर बोला – ‘गलती से उठा ले गए थे यमराज’

- Advertisement -
- Advertisement -

अलीगढ़: अतरौली के किरथल गांव में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक ग्रामीण अपनी मौत के 5 घंटे बाद फिर से जिंदा हो गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, किरथला में 53 साल के रामकिशोर की कुछ दिन पहले अचानक मौत हो गई थी. जिसके बाद परिवार में मातम छाया हुआ था. मौत की खबर फैलते ही करीबी रिश्तेदार गांव पहुंच गए. जिसके बाद परिवार और ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी.

लेकिन रिश्तेदारों ने जिअसे ही शव को नहला कर अर्थी पर लिटाया तभी शख्स उठ बैठा और कहा कि उसे यमदूत गलती से ले गए थे अब वापस भेज दिया है. रामकिशोर को जीवित देख रोते बिलखते परिवार में खुशियां छा गई.

source: iStock

रामकिशोर के जीवित होने के बाद संभलने ही लोगों ने उनसे सवाल करना शुरू किया। आखिर बीते पांच घंटों के दौरान उनपर क्या बीती? ये पूछने पर किशोर ने कहा कि उनकी मुलाकात एक दाढ़ी वाले बाबा से हुई, जो एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे. बाकी बैठे महात्माओं से जब मेरे बारे में पूछा तो पता चला कि अभी मेरी उम्र बाकी है. फिर मुझे वापस छोड़ आने का आदेश दिया गया. फिर रामकिशोर को कुछ याद नहीं. बस एक धक्का लगा और उनकी आंखें खुल गई.

मामले में जिला अस्पताल के डॉक्टरों से बातचीत की गई तो वे इसे चमत्कार मानने से इनकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि ऐसा नहीं हो सकता. मामला जांच का विषय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles