sadhvi balika saraswati 620x400

विहिप नेता साध्वी बालिका सरस्वती के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन पर ये मुकदमा केरल में एक हिन्दू सम्मेलन को संबोधित करते हुए कथित तौर पर हिंसा भड़काने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर किया गया है.

जनसत्ता डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक साध्वी बालिका सरस्वती ने केरल में हिंदू सम्मेलन के दौरान कहा था कि लव जिहादियों को काटने के लिए हिन्दुओं को तलवार लेकर चलना चाहिए, इसके अलावा साध्वी ने कहा था, जो गौहत्या करते हैं उनके खिलाफ भी तलवार उठाने की आवश्यकता है.

उनके इस बयान को लेकर 30 अप्रैल को पुलिस ने साध्वी के खिलाफ हिंसा भड़काने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर केस दर्ज कर लिया है. उनके खिलाफ धारा 295 ए, 153, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है.

केरल पुलिस ने बताया कि साध्वी ने 27 अप्रैल को कासरगोड जिले के बडियाडुक्की में एक हिन्दू सम्मेलन के दौरान अपने भड़काऊ भाषण से तनाव पैदा करने का प्रयास किया था. इस कार्यक्रम का आयोजन विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने किया था.

पुलिस का कहना है कि मधुर गांव के शाहुल नौफुल ने साध्वी बालिका सरस्वती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद साध्वी बालिका सरस्वती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?