girl rape in kathua 620x400

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. जिसमे मुख्य आरोपी राजस्व अफसर संजी राम है.

चार्जशीट के मुताबिक बच्ची के पिता मोहम्मद यूसुफ ने 12 जनवरी को हीरानगर थाने में बच्ची के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमे कहा गया था कि बच्ची दस जनवरी को जानवरों के लिए घास लाने नजदीक के जंगल गई थी. लेकिन वापस नहीं लोटी.

चार्जशीट के मुताबिक, मुख्य आरोपी संजी राम के भतीजे ने बच्ची का अपहरण किया था. साथ ही उसने और उसके दोस्त मन्नू ने उसके साथ बलात्कार किया था. जिसके बाद बच्ची को मंदिर में ले जाकर बंधक बनाकर रखा गया.

crime-news-uttara-pradesh-india-six-people-molest-minor-girl

इसके बाद 11 जनवरी को आरोपी विसाल जंगोत्रा ने भी उसके साथ रेप किया. इसके बाद च्ची की जांच में शामिल विशेष पुलिस अधिकारी खजूरिया ने भी उसके साथ बलात्कार किया. और फिर गला घोंटकर और सिर पर पत्थर से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. फिर 15 जनवरी को शव को जंगल में फेंक दिया.

बता दें कि 22 जनवरी को यह मामला क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया गया था. चार्जशीट के मुताबिक पूरी घटना की साजिश संजी राम ने ही रची थी. इसके अलावा आरोपी नाबालिग को बचाने के लिए पुलिस ने उसकी मां से डेढ़ लाख रुपये घूस भी ली.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?