23 1450853500 shyam rangeela 1

23 1450853500 shyam rangeela 1

मुंबई | हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने अपना एक कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज ‘ शुरू किया है. इस शो का प्रसारण स्टार प्लस पर किया जा रहा है. लेकिन यह शो एक एक्ट की वजह से विवादों में आ गया है. दरअसल प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री करने वाले श्याम रंगीला ने इसी शो में मोदी और राहुल की मिमिक्री करते हुए एक एक्ट परफॉर्म किया. जो शो के मुख्य जज अक्षय कुमार और अन्य जजों को काफी पसंद आया.

श्याम का यह विडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चूका है. लेकिन अभी तक चैनल ने इसे टेलीकास्ट नही किया है. श्याम ने चैनल पर आरोप लगाते हुए कहा की स्टार प्लस ने उनके इस एक्ट को प्रसारित करने से मना कर दिया है. श्याम ने द वायर से बात करते हुए चैनल पर आरोप लगाया की मुझसे कहा गया की आप राहुल गाँधी की मिमिक्री कर सकते हो लेकिन मोदी की नही. चैनल का मानना है की इस एक्ट से कुछ लोग नाराज हो सकते है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

श्याम का आरोप है की शो के लिए ओरिजिनल एपिसोड शूटिंग एक महीने पहले हो चुकी थी. लेकिन हाल ही में चैनल की और से उन्हें दोबारा फोन आया की यह एपिसोड दोबारा शूट करना है. पूछने पर चैनल ने बताया की वह श्याम के पुराने एक्ट को ओन एयर नही करेंगे क्योकि इससे कुछ लोग आहात हो सकते है और शो का विरोध कर सकते है. मालूम हो की श्याम काफी दिनों से मोदी की मिमिक्री कर रहे है. उनके मिमिक्री वाले कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है.

उनकी मिमिक्री के विडियो देखने के बाद ही स्टार प्लस ने उन्हें चैनल के लिए एप्रोच किया था. बताया गया है की शो के लिए श्याम रंगीला का कोई भी ऑडिशन नही लिया गया. इसके अलावा चैनल की और से उन्हें को पारिश्रमिक भी नही दिया गया है. उल्लेखनीय है की इससे पहले एफएम 98.3 रेडियो मिर्ची के एक शो ‘मित्रो’ को भी इसी तरह बंद करवा दिया गया था. तब बीजेपी के कई नेताओं से शो के प्रति नाराजगी दिखाई थी जिसके बाद इस शो को बंद करने का फैसला किया गया.

देखे विडियो 

Loading...